Skip to main content

फिल्म ‘होली काउ’ के प्रमोशन में दिल्ली पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया

बहुप्रतीक्षित सोशल कॉमेडी फिल्म ‘होली काउ’ 26 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक गाय की तलाश करते नजर आते हैं। इसी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्माता आलिया पिछले दिनों दिल्ली में थे।


‘होली काउ’ में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया, सादिया सिद्दीकी, मुकेश एस. भट्ट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अतिथि भूमिका में राहुल मित्रा भी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हमें एक छोटे से शहर की पूरी दुनिया की झलक ​दिखाता है। यह फिल्म सलीम अंसारी के एक रात के साहसिक कार्य पर आधारित है जो अपनी लापता गाय रुक्सार को खोजने की कोशिश कर रहा है। ‘होली काउ’ आज के सीरियस सिनेमा की सेंसिविटी पर एक व्यंग्य है। वैसे यह एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका गाय है।

दरअसल, यह फिल्म इस बात पर व्यंग्य करती है कि कैसे एक आदमी की गाय के लापता हो जाने पर सभी उसके नरक में जाने की बात करते हैं और इसे घरेलू से ज्यादा राजनीतिक मुद्दा बनाने पर तुले हैं। इस डार्क कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन साई कबीर ने किया है जिन्होंने इससे पहले 'रिवॉल्वर रानी', 'किस्मत कनेक्शन', 'शौकीन्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।


फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में नवाजुद्दीन ने बताया, 'फिल्म में मेरा कैमियो रोल है। फिल्म में मेरी पूरी भूमिका आपको नजर नहीं आएगी, लेकिन फिल्म अद्भुत है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। इस फिल्म की पूरी कास्ट थियेटर से संबंधित थी, इसलिए यह और भी मजेदार था। यह फिल्म एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है जिसमें बहुत सारे मजेदार तत्व हैं।

संजय मिश्रा कहते हैं, 'मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि सिनेमा जनता तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका है। ‘होली काउ’ सही दिशा में हमारा प्रयास है जहां हास्य के साथ हम कुछ प्रासंगिक बिंदु तैयार करते हैं और उम्मीद लगाते हैं कि लोग इसके बारे में बात करेंगे। कलाकार के रूप में हमारा काम उतना ही मनोरंजन करना है जितना कि दर्शकों को उनके क्षितिज को व्यापक बना सकें।'


निर्माता आलिया सिद्दीकी ने कहा, 'यह फिल्म समाज के लिए एक मजबूत संदेश रखती है। हमारी टीम ने फिल्म बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और अब यह दर्शकों पर निर्भर है कि वे फिल्म के लिए अपना प्यार बरसाएं।'

फिल्म के सेरा सेरा द्वारा रेलिक पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है, जो आलिया सिद्दीकी, बलिजिंदर खन्ना, सीमा नरूला और शिवानी भार्गव द्वारा निर्मित है और प्रशांत गुप्ता, कोमल डी सेठ और सलीम जावेद, ए वाईएस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।


Comments

Most Popular

शास्त्रीय संगीत से सजा ठुमरी उत्सव- दूसरे और तीसरे दिन भी मंच पर उतरेंगे प्रख्यात कलाकार

ठुमरी उत्सव साहित्य कला परिषद की ओर से आयोजित किये जाने वाले उत्सवो में से एक है। इस साल यह उत्सव काफी लंबे समय के बाद शुरू हुआ है। इस 3 दिवसीय संगीत कार्यक्रम की शुक्रवार को कमानी सभागार, मंडी हाउस में हुई, जो 28 अगस्त तक चलेगा।

ब्यूटी और वेलनेस सेक्टर स्किल काउंसिल की ओर से होलिस्टिक वैलनेस वर्कशॉप का आयोजन

समग्र रूप से वेलनेस प्राप्त करने और बढ़ावा देने के दृष्टिकोण के साथ ब्यूटी और वेलनेस सेक्टर स्किल काउंसिल (बी एंड डब्ल्यू एस एस सी ) द्वारा कौशल विकास मंत्रालय  के अधिकारियों के लिए एक 360* वेलनेस कार्यशाला  का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला का उद्देश्य होलिस्टिक लाइफ्स्टाइल पर जानकारी देना और अवेयरनेस क्रिएट करते हुए होलिस्टिक अप्रोच के साथ स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करना था।  

राम जन्म से सुबाहू वध की लीला का मंचन

देश-विदेश में लोकप्रिय लव कुश रामलीला कमेटी के मंच पर लीला मंचन से पूर्व विशेष अतिथि केंद्रीय राज्य कानून और न्याय मंत्री सत्य पाल सिंह बघेल के साथ लव कुश के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार और लीला के पदाधिकारियों ने प्रभु श्री राम की पूजा अर्चना की।

फिल्म 'आई एम गोना टेल गॉड एवरीथिंग' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सत्यपाल सिंह

संजय दत्त द्वारा प्रस्तुत और गुजरात में जन्मे अमेरिका में पले-बढ़े जय पटेल की हॉलीवुड शॉर्ट फिल्म 'आई एम गोना टेल गॉड एवरीथिंग' सारी दुनिया में चर्चा में है। फ़िल्म के सह निर्माता अभिषेक दुधैया हैं जिन्होंने अजय देवगन के साथ फ़िल्म भुज का निर्माण और निर्देशन किया था। दिल दहला देने वाली इस रीयलिस्टिक फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग राजधानी दिल्ली में हुई, जहां चीफ गेस्ट के रूप में मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर और भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह उपस्थित रहे। सत्यपाल सिंह के अलावा यहां काफी गेस्ट्स आए जिन्हें निर्माता जय पटेल और अभिषेक दुधैया ने शॉल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

दिल्ली में प्रमोशन करने पहुंची मैग्नम ओपस ‘पीएस-1’ की टीम

डायरेक्टर मणिरत्नम की ड्रीम ‘पीएस-1’ फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह एक ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म है और इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।