Skip to main content

वेडिंग सीजन में शेफाली जरीवाला ने ब्राइड्समेड्स के लिए सेट किए इंस्पायरिंग लुक्स और नए ट्रेंडस

कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अपने एलिगेंट फैशन सेंस और ग्लैमरस स्टाइल्स के लिए जानी जाती है। आने वाले वेडिंग सीज़न के लिए इस बार उन्होंने अपने फैन्स और ब्राइड्समेड्स के लिए नए ट्रेंड्स सेट कर उनके लिए इंस्पिरेशन बनी।


मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल और हरवीन कथूरिया ने हाई ऑन पर्सोना से बरखा अरोरा, दिव्या खन्ना और यास्मीन के साथ  शेफाली जरीवाला के लिए ख़ास लुक्स पेश किए। शेफाली जरीवाला ने "माई बेस्ट फ्रेंडस वेडिंग" के थीम पर दुल्हन की सहेलियों के लिए खूबसूरत लुक्स प्रस्तुत किए। ऋचा अग्रवाल ने इन लुक्स के बारे में बोलते हुए कहा "अक्सर देखा जाता है कि ब्राइडल लुक्स के लिए तो बहुत ट्रेंड फोरकास्ट होते रहते हैं और नए-नए लुक्स की शोकेसिंग भी होती रहती है, लेकिन ब्राइड्स की फ्रेंड्स की लुक्स के बारे में कुछ कम ही सामने आता है और ऐसे में ब्राइड्समेड्स अपनी लुक्स को लेकर बहुत कंफ्यूज भी रहती हैं। ऐसे में हमने सोचा की इस बार ब्राइड्स की फ्रेंड्स के लिए कुछ ख़ास लुक्स क्रिएट किए जाए और सामने रखे जाए।

इन लुक्स को शेफाली ने बहुत ही सुन्दर तरीके से प्रेजेंट किया। शेफाली के साथ दो लुक्स ब्राइड्समेड्स के लिए क्रिएट किए गए। एक लुक में शेफाली रेड लहंगे की लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसमे उनका मेकअप बहुत एलिगेंट रहा और सटल था, सूर्ख लाल रंग के लहंगे के साथ मेकअप बहुत सॉफ्ट था और आइस की लुक स्मोकी थी जो काजल से एन्हांस किया गया था, सटल मेकअप और सॉफ्ट पिंक लिप ग्लॉस के साथ स्मोकी आई मेकअप परफेक्ट बैलेंस क्रिएट कर रहा था। यह लुक बोल्ड ग्लैमरस होने के साथ बेहद रीगल और एलिगेंट थी।  


इस लुक के लिए मेकअप हल्के, मैटिफाइंग जेल आधारित मॉइस्चराइजर के साथ किया गया था, जो गर्मी और मानसून के मौसम के लिए अच्छा है। पसीने और चिपचिपे मौसम को ध्यान में रखते हुए वाटरप्रूफ मेकअप ही किया गया था। इस लुक में शेफाली ने सैंडल्स पहनने की जगह स्नीकर्स पहने जो ब्राइड्समेड्स के लिए एक नया और कम्फर्टेबल तरीका है स्टाइलिश सुन्दर और कम्फर्टेबले रहने और शादी को एन्जॉय करने का।  

दूसरे लुक के लिए, टीम ने मस्टर्ड येलो रंग के में एक खूबसूरत सुन्दर लहंगा चुना। जटिल सेक्विन और कढ़ाई से सजे इस लुक में शेफाली बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। मेकअप के लिए उनका लुक न्यूड था। आंखों के मेकअप को हल्का ही रखा गया और लिप्स के लिए न्यूड शेड का लिप ग्लॉस चुना गया। पोल्की और एमराल्ड की ज्वैलरी के साथ इन लुक्स  को कम्पलीट किया गया।    
 
दोनों ही लुक्स में वेडिंग सीज़न के लिए समकालीन और पारंपरिक के तारतम्य को सुंदर और अनोखे रूप पेश किया गया, स्लीक और नीट  हेयरडू, मिनिमलिस्ट मेकअप और स्टेटमेंट नेकलेस द्वारा इन फैशनेबल लुकस में मानसून ब्राइड्समैड के लिए उत्तम प्रेरणा प्रस्तुत की।

Comments

Most Popular

शास्त्रीय संगीत से सजा ठुमरी उत्सव- दूसरे और तीसरे दिन भी मंच पर उतरेंगे प्रख्यात कलाकार

ठुमरी उत्सव साहित्य कला परिषद की ओर से आयोजित किये जाने वाले उत्सवो में से एक है। इस साल यह उत्सव काफी लंबे समय के बाद शुरू हुआ है। इस 3 दिवसीय संगीत कार्यक्रम की शुक्रवार को कमानी सभागार, मंडी हाउस में हुई, जो 28 अगस्त तक चलेगा।

ब्यूटी और वेलनेस सेक्टर स्किल काउंसिल की ओर से होलिस्टिक वैलनेस वर्कशॉप का आयोजन

समग्र रूप से वेलनेस प्राप्त करने और बढ़ावा देने के दृष्टिकोण के साथ ब्यूटी और वेलनेस सेक्टर स्किल काउंसिल (बी एंड डब्ल्यू एस एस सी ) द्वारा कौशल विकास मंत्रालय  के अधिकारियों के लिए एक 360* वेलनेस कार्यशाला  का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला का उद्देश्य होलिस्टिक लाइफ्स्टाइल पर जानकारी देना और अवेयरनेस क्रिएट करते हुए होलिस्टिक अप्रोच के साथ स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करना था।  

राम जन्म से सुबाहू वध की लीला का मंचन

देश-विदेश में लोकप्रिय लव कुश रामलीला कमेटी के मंच पर लीला मंचन से पूर्व विशेष अतिथि केंद्रीय राज्य कानून और न्याय मंत्री सत्य पाल सिंह बघेल के साथ लव कुश के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार और लीला के पदाधिकारियों ने प्रभु श्री राम की पूजा अर्चना की।

फिल्म 'आई एम गोना टेल गॉड एवरीथिंग' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सत्यपाल सिंह

संजय दत्त द्वारा प्रस्तुत और गुजरात में जन्मे अमेरिका में पले-बढ़े जय पटेल की हॉलीवुड शॉर्ट फिल्म 'आई एम गोना टेल गॉड एवरीथिंग' सारी दुनिया में चर्चा में है। फ़िल्म के सह निर्माता अभिषेक दुधैया हैं जिन्होंने अजय देवगन के साथ फ़िल्म भुज का निर्माण और निर्देशन किया था। दिल दहला देने वाली इस रीयलिस्टिक फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग राजधानी दिल्ली में हुई, जहां चीफ गेस्ट के रूप में मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर और भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह उपस्थित रहे। सत्यपाल सिंह के अलावा यहां काफी गेस्ट्स आए जिन्हें निर्माता जय पटेल और अभिषेक दुधैया ने शॉल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

दिल्ली में प्रमोशन करने पहुंची मैग्नम ओपस ‘पीएस-1’ की टीम

डायरेक्टर मणिरत्नम की ड्रीम ‘पीएस-1’ फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह एक ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म है और इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।