Skip to main content

आदिपुरुष के 3डी टीज़र की स्क्रीनिंग को मिला तेलुगु मीडिया का जबरदस्त रेस्पॉन्स

मीडिया को इम्प्रेस करते हुए प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के 3D टीज़र का ग्रैंड प्रीमियर किया गया, वहां पर मौजूद तेलुगु मीडिया टीज़र को देख अभिभूत हो गयी और वे तालियां  बजने लगे। हालांकि यूट्यूब पर फिल्म के टीज़र को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है, परन्तु एमबी स्पेशल स्क्रीनिंग  में आयोजित फिल्म के 3D टीज़र ने तेलुगु मीडिया को एक्ससाइटेड कर दिया।


इस अवसर पर  प्रभास ने कहा, "जब मैंने पहली बार आदिपुरुष के टीज़र को 3डी में देखा तो मैं एक बच्चे की तरह उत्साहित महसूस कर रहा था। हम प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे एपी एंड टीएस के 60+ थिएटरों में प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। यह एक थिएट्रिकल अनुभव करनेवाली फिल्म है।  इसे बड़ा बनाने के लिए हमें आप सभी के प्यार, समर्थन और आशीर्वाद की आवश्यकता है। अगले 10 दिन हमारी ओर से एक्साइटिंग कंटेंट के साथ एक सरप्राइज होगा ।"

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, मैं  3डी टीज़र को मिले आप सभी के रिस्पॉन्स से बेहद उत्साहित हूं।  यह एक थिएट्रिकल फिल्म है। प्रभास और ओम राउत ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और इस फिल्म की  रिलीज के लिए हम सभी को आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"

निर्देशक ओम राउत कहते हैं, "मुझे आशा है कि आप सभी को 3डी में टीज़र पसंद आया होगा। हम अपने काम के साथ यह वादा  करते हैं कि यह फिल्म आप सभी के लिए एक थिएट्रिकल अनुभव  होगा। मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए दिल राजू गारू को धन्यवाद देता हूं"

निर्माता दिल राजू कहते हैं, "मैंने एक प्रशंसक की तरह आदिपुरुष के  टीज़र का बेसब्री से इंतजार किया है और फिल्म का टीज़र बहुत ही जबरदस्त है। जब मैंने फिल्म की  टीम को इस बारे में बताया तो मेरी टीम ने बताया की इस फिल्म के इर्दगिर्द नेगेटिव पब्लिसिटी  है।  इस तरह की चर्चा इस भव्य फिल्म के आसपास अपरिहार्य है, बाहुबली ने भी इसका अनुभव किया। यह एक ऐसे कंटेंट वाली फिल्म है जो सभी को गलत  हुए सभी के दिलों में जगह बना लेगी। फिल्म तन्हाजी देखने के बाद से मैं ओम राउत का फैन बन गया हूं। प्रभास बहुत बड़े स्टार हैं। मैं 12 जनवरी को पूरी टीम की सफलता की कामना करता हूं।"

निर्माता राजेश नायर कहते हैं, "जय श्री राम! मुझे बस इतना ही कहना है। ओम ने इस फिल्म को बड़े पर्दे के लिए बनाया है। प्रभास सर भूषण सर और हम सभी इस फिल्म में अपनी भक्ति के साथ आपके पास आए हैं। हमें खुशी है कि आप सभी ने बड़े पर्दे इस मैजिक को अनुभव किया।"


हालांकि, एपी एंड टीएस के 60-70 सिनेमाघरों में कल प्रशंसकों और दर्शकों के लिए रोमांचक 3डी टीज़र अनुभव की भी योजना की जा रही  है। 12 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज होने वाली इस बहुप्रतीक्षित महाकाव्य फिल्म में कृति सेनन सीता की भूमिका निभा रही हैं, सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं।

Comments

Most Popular

विज्ञान से लाभ-हानि

आधुनिक युग को 'विज्ञान का युग' कहा जाता है। आधुनिक जीवन में विज्ञान ने हर क्षेत्र में अद्भुत क्रांति उत्पन्न कर रखी है। इसने हमारे जीवन को सहज व सरल बना दिया है। विज्ञान ने मानव की सुख-सुविधा के अनेक साधन जुटाएँ हैं। टेलीफ़ोन, टेलीविजन, सिनेमा, वायुयान, टेलीप्रिंटर आदि विज्ञान के ही आविष्कार हैं। विद्युत के

प्रधानमंत्री मोदी ने किया एम्स नागपुर राष्ट्र को समर्पित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज, 11 दिसंबर को एम्स नागपुर राष्ट्र को समर्पित किया। प्रधानमंत्री ने नागपुर एम्स परियोजना मॉडल का निरीक्षण भी किया और इस अवसर पर प्रदर्शित माइलस्टोन प्रदर्शनी गैलरी का अवलोकन किया।

 संघर्ष जितना अधिक होगा, संवेदना उतनी ही अधिक छुएगीः ऊषा किरण खान

साहित्य आजतक के मंचपर अंतिम दिन 'ये जिंदगी के मेले' सेशन में देशकी जानी मानी लेखिकाओं ने साहित्य, लेखन और मौजूदा परिदृश्य पर बातें कीं. इनमें लेखिका उपन्यासकार डॉ. सूर्यबाला, लेखिका ममताकालिया, लेखिका ऊषाकिरण खान शामिल हुईं. 

 प्रधानमंत्री मोदी ने नागपुर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 11 दिसंबर को नागपुर रेलवे स्टेशन से नागपुर और बिलासपुर को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और ऑनबोर्ड सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने नागपुर और अजनी रेलवे स्टेशनों की विकास योजनाओं का भी जायजा लिया।

चितरंजन त्रिपाठी बने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय-NSD के नए निदेशक

आखिरकार राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय- NSD को स्थायी निदेशक चितरंजन त्रिपाठी के रूप में मिल गया है। संस्कृति मंत्रालय के अंतर्गत भारत सरकार की स्वायत्त संस्था राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय विश्व पटल पर रंगमंच के लिए स्थापित रंग संस्था है। चितरंजन त्रिपाठी एनएसडी ते 12 वें निदेशक हैं। अच्छी बात यह है कि वे यहां के 9वें स्नातक भी हैं, जिन्होंने निदेशक का पद भार सम्भाला है। श्री त्रिपाठी राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के 1996 बैच के स्नातक हैं।