क्लियोपेट्रा स्पा, वैलनेस और ब्यूटी सैलून में सेलिब्रेट हुआ पंजाब का जीवंत कल्चर और लगा फैशन का पंजाबी तड़का।

पंजाब की संस्कृति के कहने ही क्या... खासतौर पर अगर बैसाखी की बात आती  है तो हर कोई उस रंग में रंगा नजर आता है। बैसाखी पर संस्कृति का कुछ ऐसा ही ताना-बाना  क्लियोपेट्रा डे स्पा और सैलून पटियाला में भी नजर आया। जब बात त्योहार की होती है तो उसका रंग तो कुछ निराला ही होता है। ऐसा ही निराला और अनूठा अंदाज पटियाला के क्लियोपेट्रा सैलून और स्पा में नजर आया। इस मौके पर कुछ नए मेकअप व हेयर स्टाइल को प्रस्तुत किया गया जो समर्पित रहे बैसाखी के उत्सव और स्पिरिट को।

इस मौके पर क्लियोपैट्रा स्पा, वैलनेस और ब्यूटी पटियाला के संचालक डॉक्टर सुनीता, डायरेक्टर ब्यूटी सर्विसेज और मिस्टर रोबिन गुप्ता, डायरेक्टर ऑपरेशन्स , ब्यूटी कंसलटेंट सरोज भाकुनी और क्लियोपैट्रा चैन की फाउंडर और ब्यूटी कंसलटेंट ऋचा अग्रवाल मौजूद रही।  

इस मौके पर पेश किये गए शो में हेयर और मेकअप स्टाइल बदल रहे फैशन और ट्रेंड के अनुरूप थे, लेकिन इनकी खास थी इनका कल्चर से जुड़ाव और कल्चर की झलकी। जैसा कि सभी जानते हैं कि पंजाब के हेयरस्टाइल में परांदे की अपनी एक अलग ही अहमियत है। इस क्लासिक परांदे स्टाइल को न्यू एज मेकओवर के साथ जोड़ा गया और उसे एक आधुनिक ट्विस्ट के साथ पेश किया गया। यह लुक बैसाखी के रंग में और भी इजाफा करती नजर आयी। इसके साथ ही क्लियोपैट्रा में एक बेहद अनूठे और रोचक अंदाज़ से बैसाखी का जश्न मनाया गया। इसमें मेकअप एक्सपर्ट्स द्वारा रचनात्मकता का प्रदर्शन रंगबिरंगे मेकअप, हेयरस्टाइल, हेयर कलर्स, नेल आर्ट टैटू आदि के माध्यम से किया गया। इनमें बैसाखी से जुड़े कुछ ट्रेडिशनल और पारम्परिक प्रॉप्स का भी इस्तेमाल किया गया जिनसे माहौल में चार चांद लगे और साथ ही ब्यूटी और फैशन के लुक्स में समर फ्रेंडली रंग जैसे की पैस्टल्स, सॉफ्ट ब्लू, मिन्टी ग्रीन, आइवरी, बेबी पिंक आदि रंगो की इस्तेमाल किया गया। सेलिब्रेशन के दौरान अलग-अलग कलर थीम प्रस्तुत की गईं। इसे हर आने वाले ने सराहा।  


इस मौके पर पटियाला की बहुत सी महिलाओं ने भी भाग लिया और उन्होंने पारम्परिक और आधुनिक फैशन और मेकओवर के समागम को दर्शाया , ट्रेडिशनल पंजाबी सूट, परांदा, चूडिया, साज श्रृंगार और जूती आदि से उन्होने फैशन के बैसाखी स्पेशल जलवे बिखेरे, और बैसाखी के इस सेलिब्रेशन को महिलाओं ने गिद्दा ड़ाल कर और नाच गए कर सेलिब्रेट किया।   

इस मौके पर रिचा अग्रवाल, डॉक्टर सुनीता और मिस्टर रोबिन गुप्ता ने कहा कि बैसाखी के मौके पर इस इवेंट को आयोजित करने का उद्देश्य पंजाब की कला, संस्कृति और इसकी भव्य हेरिटेज को फैशन और ब्यूटी के शो द्वारा प्रस्तुत  करना था। पंजाब की संस्कृति वैभवशाली संस्कृति है और इस इवेंट के ज़रिये हमने इस इवेंट के जरिए हमने इस संस्कृति को सेलिब्रेट किया। इस शो के दौरान ब्यूटी के नए ट्रेंड्स और उनकी रचनात्मकता साफ नजर आई और  मेकअप और हेयर स्टाइल पर सराहनीय काम किया गया।


इस मौके पर मेकअप और कुछ हेयर स्टाइल को लंबे समय तक चलने के लिए प्रभावी टिप्स और ट्रिक्स के बारे में भी चर्चा की गयी, आने वाला समय चूंकि गर्मी का है ऐसे में तापमान को देखते हुए सौंदर्य और बालों के रखरखाव पर भी प्रकाश डाला गया। इवेंट काफी रोचक रहा। अंत में पंजाबी संगीत और डांस के साथ इवेंट का समापन हुआ। सभी ने भरपूर आनंद लिया।

No comments:

Post a Comment