Skip to main content

'लाइगर' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' का इंतजार अब खत्म होने वाला है। फैंस लंबे समय से फिल्म 'लाइगर' की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी पहली पैन इंडिया की फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।


हाल ही में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के सिलसिले में इसके लीड आर्टिस्ट अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे। महिपालपुर के होटल रैडिसन ब्लू में आयोजित प्रचार कार्यक्रम में दोनों कलाकारों ने फिल्म के बारे में मीडिया से जमकर बातें कीं।

'लाइगर' स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसका लेखन और निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा किया गया है।

कार्यक्रम में विजय ने बताया, 'दिल्ली आकर मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मुझे दिल्लीवासियों से इतना प्यार और अपनापन मिला है, जो अप्रत्याशित है। मुझे उम्मीद है कि 'लाइगर' को देखना दिल्लीवासियों को उसी मरह का यादगार अनुभव देगा, जैसा मैंने इस शहर से बेइंतहा खूबसूरत यादें इकट्ठी की हैं।'

अनन्या ने कहा, 'मैंने तेलुगु, तमिल, गुजराती जैसी कई अन्य मूल भाषाएं सीखी हैं और मैं इन सभी भाषाओं में हाय, हाउ आर यू और आई लव यू कहना चाहती हूं।'


Comments

Most Popular

विज्ञान से लाभ-हानि

आधुनिक युग को 'विज्ञान का युग' कहा जाता है। आधुनिक जीवन में विज्ञान ने हर क्षेत्र में अद्भुत क्रांति उत्पन्न कर रखी है। इसने हमारे जीवन को सहज व सरल बना दिया है। विज्ञान ने मानव की सुख-सुविधा के अनेक साधन जुटाएँ हैं। टेलीफ़ोन, टेलीविजन, सिनेमा, वायुयान, टेलीप्रिंटर आदि विज्ञान के ही आविष्कार हैं। विद्युत के

प्रधानमंत्री मोदी ने किया एम्स नागपुर राष्ट्र को समर्पित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज, 11 दिसंबर को एम्स नागपुर राष्ट्र को समर्पित किया। प्रधानमंत्री ने नागपुर एम्स परियोजना मॉडल का निरीक्षण भी किया और इस अवसर पर प्रदर्शित माइलस्टोन प्रदर्शनी गैलरी का अवलोकन किया।

 संघर्ष जितना अधिक होगा, संवेदना उतनी ही अधिक छुएगीः ऊषा किरण खान

साहित्य आजतक के मंचपर अंतिम दिन 'ये जिंदगी के मेले' सेशन में देशकी जानी मानी लेखिकाओं ने साहित्य, लेखन और मौजूदा परिदृश्य पर बातें कीं. इनमें लेखिका उपन्यासकार डॉ. सूर्यबाला, लेखिका ममताकालिया, लेखिका ऊषाकिरण खान शामिल हुईं. 

 प्रधानमंत्री मोदी ने नागपुर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 11 दिसंबर को नागपुर रेलवे स्टेशन से नागपुर और बिलासपुर को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और ऑनबोर्ड सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने नागपुर और अजनी रेलवे स्टेशनों की विकास योजनाओं का भी जायजा लिया।

चितरंजन त्रिपाठी बने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय-NSD के नए निदेशक

आखिरकार राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय- NSD को स्थायी निदेशक चितरंजन त्रिपाठी के रूप में मिल गया है। संस्कृति मंत्रालय के अंतर्गत भारत सरकार की स्वायत्त संस्था राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय विश्व पटल पर रंगमंच के लिए स्थापित रंग संस्था है। चितरंजन त्रिपाठी एनएसडी ते 12 वें निदेशक हैं। अच्छी बात यह है कि वे यहां के 9वें स्नातक भी हैं, जिन्होंने निदेशक का पद भार सम्भाला है। श्री त्रिपाठी राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के 1996 बैच के स्नातक हैं।