धवलगिरी RWA चुनाव में पुरानी टीम की जोरदार वापसी, दिनेश भाटी फिर बने अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश के नोएडा में धवलगिरी अपार्टमेंट के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) चुनाव में पुरानी टीम की जोरदार वापसी हुई है। दिनेश भाटी एक बार फिर से आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट चुन लिए गए हैं।

अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में दिनेश भाटी को 124 वोट मिले, जबकि विपक्षी उम्मीदवार अंबर वर्मा को सिर्फ 34 वोट मिले। ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए शशि अधिकारी विजयी घोषित की गईं। उन्हें 95 वोट मिले, जबकि उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वाले प्रमोद कुमार को 63 मत प्राप्त हुए।


धवलगिरी अपार्टमेंट बी-12ए आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी के लिए इस साल पांच में से तीन पदाधिकारियों का चयन सर्वसम्मति से हो गया। उपाध्यक्ष पद के लिए ओएस पोखरियाल, महासचिव पद के लिए एसपी चमोली और ट्रेजरर के लिए अशोक गोयल का चयन निर्विरोध हुआ। सोसायटी के लिए हुए इस चुनाव में उन्हें किसी विपक्षी उम्मीदवार ने चुनौती नहीं दी।

धवलगिरी सोसायटी के लिए 14 मार्च को हुए चुनाव में कुल 172 लोगों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। सुबह 9 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक चले मतदान में सोसायटी के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। चुनाव को लेकर लोगों में उत्साह देखते ही बन रहा था। रिजल्ट आते ही अपार्टमेंट के निवासियों ने सभी पदाधिकारियों को जीत की बधाई दी।

धवलगिरी अपार्टमेंट बी-12ए  की नई कार्यकारिणी इस तरह है-

अध्यक्ष- दिनेश भाटी
उपाध्यक्ष- ओएस पोखरियाल
महासचिव- एसपी चमोली
संयुक्त सचिव- शशि अधिकारी
खजांची- अशोक गोयल

1 comment:

  1. सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं

    ReplyDelete